अन्य ख़बरें

Three Youth Drowned : ताप्ती नदी में डूबे तीन युवक, एक को बचाया, दो की तलाश जारी

बुरहानपुर, 15 अक्टूबर।Three Youth Drowned : रविवार दोपहर ताप्ती नदीमें पाड़ों को नहलाने गए तीन युवक डूब गए। इनमें से एक को ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाल लिया, लेकिन दो युवकों का देर शाम तक पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश के लिए होमगार्ड के गोताखोर और एसडीआरएफ दल को नदी में उतारा गया है, लेकिन घटना स्थल के आसपास नदी में पत्थर ज्यादा होने से तलाशी अभियान में परेशानी हो रही है।

यह है घटनाक्रम

शाहपुर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि रविवार दोपहर सिरसोदा गांव का 26 वर्षीय प्रदीपनाइके, 23 वर्षीय अविनाश वानखेड़े और 17 वर्षीय तुषार नायके पाड़े नहलाने हथनूर पुलिया के पास गए थे। पाड़ों को नहलाते हुए वे खुद भी नहाने के लिए नदी के बीच पहुंच गए। गहरे पानी में चले जाने से तीनों युवक डूबने लगे। यह देख वहां से गुजर रहे ग्रामीणों व आसपास दुकान लगाने वाले युवक दौड़े। किसी तरह उन्होंने तुषार को नदी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन प्रदीप और अविनाश डूब गए। तुषार को डाक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है।

त्योहार पर गांव में पसरा मातम

रविवार को सुबह से गांव में नवरात्र पर्व की धूम थी। त्योहार के चलते ही पालतू पशुओं को भी नहलाया जा रहा था। जैसे ही युवकों के डूबने की सूचना गांव में पहुंची आधा गांव हथनूर पुलिया के पास एकत्र हो गया। इस बीच शाहपुर पुलिस और गोताखोरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। टीम ने करीब छह घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन चलाया, लेकिन डूबने वाले दो युवकों का पता नहीं चला। इस दुखद घटना के बाद से सरिसोदा गांव में मातम का माहौल है। पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button