छत्तीसगढजुर्म

Accused caught in CG with the understanding of a child : युवक का अपहरण कर पहुंच गए घर, बेटे ने आरोपियों को पहुचाया जेल…

दुर्ग, 18 फरवरी। Accused caught in CG with the understanding of a child : जिले के हाउसिंग बोर्ड चरोदा में अपहरण और फिर लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने पहले युवक से लूटपाट की।उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके घर पहुंच गए, जहां युवक के सामने ही उसकी पत्नी से छेड़छाड़ किया और उसके गहने तक लूट लिए। इस दौरान महिला का बेटा किसी तरह पड़ोसी के घर पहुंचा और आपबीती बताई. फिर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। यह मामला भिलाई तीन थाना क्षेत्र का है।

भिलाई के चरोदा निवासी नरेश कुमार साहू( 47 वर्ष) सिलतरा के गोदावरी स्टील में शिफ्ट इंचार्ज के पद पर कार्यरत हैं। वे रोज की तरह शुक्रवार सुबह 4 बजे काम पर जाने के लिए पैदल घर से निकले थे।चरोदा बाजार के पास पहुंचते ही दादर की ओर से एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे रोककर पैसे की मांग की, जैसे नरेश ने पैसे देने से मना किया बदमाशों ने उससे पर्स और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उससे गाली गलौच कर उसे गाड़ी में बैठाकर उसे उसके निवास एलाइजी 126 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चरोदा लेकर गए।

आरोपियों ने चाकू की नोक पर रखकर नरेश की पत्नी के गहने उतरावे और छेड़छाड़ करने लगे।

नरेश का बेटा मां के साथ गंदी हरकत करता देख चिल्लाने लगा, (Accused caught in CG with the understanding of a child) जिसे आरोपियों ने थप्पड़ मारकर शांत करा दिया, लेकिन 12 वर्षीय बच्चा छिपकर अपने पड़ोसी के घर पहुंचा और फिर पड़ोसियों ने यह बात पुलिस को बताई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची भिलाई तीन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और बंधक बनाए नरेश और और उसकी पत्नी को छुड़वाया।

आरोपी अजीत कुमार उम्र 20 वर्ष निवासी आदर्श नगर चरोदा, अभिषेक थापा उम्र 19 वर्ष शिवाजी चैक चरोदा, विकास राणा उम्र 19 वर्ष रेलवे कॉलोनी भिलाई 3 को पुरानी भिलाई थाना पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपियों के खिलाफ धारा 394, 354 क, 509, 364।, 451, 327 भादवि के अंतर्गत अपहरण, फिरौती, घर में घुसकर मारपीट, गाली गलौच, महिला के साथ छेड़छाड़, अपहरण का प्रयास के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button