मनोरंजन

MAMA ka PYAR : भांजी की शादी में 1 करोड़ 1 लाख 11 हजार 111 रुपये का दिया शगुन…उतने ही गहने…

रेवाड़ी, 29 नवंबर। MAMA ka PYAR : हरियाणा के रेवाड़ी में शख्स ने अपनी भांजी की शादी में हिंदू रीति रिवाज के तहत भरे जाने वाले भात (शगुन) में ऐसी मिसाल पेश की। जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है। विधवा बहन के घर भाई ने नोटों की गड्डियों का ढेर लगा दिया। उसने 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 111 रुपये कैश भात में दिए। इतना ही नहीं, करोड़ों रुपये के गहने भी दिए। इस भात में दिए गए कैश का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

बता दें, गांव आसलवास निवासी सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। उसकी इकलौती बहन के पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी। उसकी एक ही भांजी है, जिसकी शादी से पहले भात की रस्म निभाने के लिए सतबीर अपने गांव के लोगों के साथ बहन के घर पहुंचा. शाम को जब भात देने की रस्में निभानी शुरू की तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए।

मामा ने भरा करोड़ों रुपये का भात

500-500 के नोट की गड्डियों का सतबीर ने अपनी बहन के घर ढेर लगा दिया। पूरे 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 111 के रुपये भात में कैश दिए गए। इसके अलावा करोड़ों रुपये के गहने और अन्य सामान भी सतबीर ने अपनी बहन और भांजी को दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सतबीर का खुद का क्रेन का कारोबार है और वो गांव में परिवार के साथ रहता है। अच्छी खासी जमीन के मालिक सतबीर शुरुआत से ही अपनी बहन की मदद के लिए हाथ बढ़ाते आ रहे हैं। ऐसे में जब बहन की बेटी की शादी आई तो उन्होंने भात के रूप में ऐसी मिसाल पेश की उसकी चर्चा अब देशभर में हो रही है। रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे गांव आसलवास निवासी सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। मौजूदा समय में वह पदैयावास (MAMA ka PYAR) के पास अपने परिवार के साथ रह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button