अन्य ख़बरें

Snake in Scooter : सावधानी जरूरी…! चलती स्कूटी से अचानक निकल आया सांप…देखें VIDEO

हरदोई, 23 नवंबर। Snake in Scooter : यूपी हरदोई में चलती स्कूटी से अचानक एक सांप निकल आया। स्कूटी चालक जब शहर के मोहल्ला रेलवेगंज के नन्हे चौराहे के पास पहुंचा तो अचानक से स्कूटी के हैंडल से निकले सांप को देखकर वह हड़बड़ा गया इसके बाद उसनमें स्कूटी साइड में खड़ी की और फिर शोर मचाने लगा।

इससे मौके पर लोगों की भी़ड़ जमा हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद सांप को निकाला जा सका। उसके बाद बोरे में लेकर उसे जंगल छोड़ा गया। भीड़ द्वारा स्कूटी से सांप निकाले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली शहर के ईश्वरीपुरवा निवासी विवेक शहर में प्राइवेट नौकरी करता है। मंगलवार की देर रात में विवेक अपनी स्कूली से रेलवेगंज में नन्हे चौराहा की ओर जा रहा था। इसी बीच उसकी स्कूटी में हैंडल के पास अचानक सांप देखा।

इससे उवह हड़बड़ा गया। स्कूटी को सड़क के किनारे खड़ी करके भाग खड़ा हुआ। इससे लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद लोगो ने एक देखा तो सांप स्कूटी के वाइजर में सांप छिप (Snake in Scooter) गया। उसके बाद रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर ले जाकर एक छोटी लकड़ी से सांप निकाला गया। उसे विवेक जंगल मे छोड़ने के लिए एक बोरी में बंद कर गांव की तरफ निकल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button