अन्य ख़बरें

Puppy Cruelty : श्वान के साथ क्रूरता…युवक ने पहले जमीन पर पटका मन नहीं भरा तो पैर से कुचल दिया…देखें VIDEO

गुना, 10 दिसंबर। Puppy Cruelty : सुभाष कॉलोनी में श्वान के एक बच्चे से साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। युवक ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उसे पैर से कुचल दिया। दो तीन बार उसे पैर से कुचला। इसके बाद वहां से भाग गया। घटना में श्वान के बच्चे की मौत हो गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद यह पूरी घटना गुना की बताई जा रही है।

इस पूरी घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति दुकान के आगे चबूतरे पर बैठा है। वह कुछ खाते हुए दिख रहा है। तभी वहां श्वान के दो बच्चे आते हैं। एक सड़क पर आगे बढ़ जाता है। वहीं दूसरा बच्चा चबूतरे पर चढ़ जाता है। वह उस व्यक्ति के पास जाता है, तो वह उसे उठाकर जमीन पर पटक देता है। इसके बाद वह उठता है और उसे दो बार पैर से कुचल देता है। इसके बाद वह वहां से चला जाता है।

हाट रोड पर कपड़े की दुकान चलाने वाले राजकुमार सूद ने बताया कि सुबह एक व्यक्ति आया और उनकी दुकान के सामने चबूतरे पर बैठ गया। कुछ खा रहा था। तभी श्वान का एक बच्चा उसके पास आ गया। उसने जयर से उठा कर उस बच्चे को जमीन पर पटक दिया। फिर उसे पैर से मसल दिया। बहुत बेरहमी से उसे मारा है। ऐसे व्यक्ति को या तो पागलखाने भेज देना चाहिए या फिर घर पर बांध कर रखना चाहिए। कॉलोनी (Puppy Cruelty) के और निवासियों ने बताया कि ऐसा सुनने में आया है कि वह मानसिक रूप से बीमार है। अगर ऐसा है तो उसको खुला नहीं छोड़ना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button