छत्तीसगढजुर्म

Bastar Fighter : बस्तर फाइटर के जवान को नक्सलियों ने किया रिहा…हफ्तेभर पहले किया था अपहरण

बीजापुर, 06 अक्टूबर। Bastar Fighter : बस्तर फाइटर के जवान शंकर कुड़ियां को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है. आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों के सामने सशर्त रिहा किया गया है. कुछ देर बाद जवान बीजापुर पहुंचेगा. बता दें कि 29 सितंबर को नक्सलियों ने बस्तर फाइटर के जवान शंकर कुड़ियम का अपहरण किया था. गुरुवार को प्रेस नोट जारी कर नक्सलियों ने अपहरण की जिम्मेदारी ली थी.

आरक्षक शंकर कुडियम एरमनार गांव का रहने वाला है और वह बीजापुर पुलिस लाइन में पदस्थ है. शंकर 27 और 28 सितंबर से अनुपस्थित था. 29 सितंबर को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के उसपरी गांव से नक्सलियों ने जवान का अपहरण किया था. वहीं परिजनों और सर्व आदिवासी समाज, परिजन और बीजापुर एसपी ने वीडियो जारी कर रिहाई के लिए मार्मिक अपील की थी.

गांव में पहले शिक्षादूत का काम करता था शंकर

बता दें कि शंकर गांव में शिक्षादूत का काम करता था. कुछ महीने पहले बस्तर बटालियन की भर्ती में चयनित हुआ है. सर्व आदिवासी समाज ने नक्सलियों से अपील की थी कि हमारे आदिवासी समाज का गरीब व बेरोजगार युवक अपने परिवार की आर्थिक तंगी को देखते हुए परिवार का पालन- पोषण के लिए फोर्स की नौकरी में गया है. यदि नक्सलियों के पास शंकर है तो उन्हें तत्काल रिहा करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button