जुर्ममध्यप्रदेश

Big News in Indore : हैरान करने वाला मामला…! 4th कक्षा के छात्र पर 3 सहपाठियों ने किया ज्योमेट्री कंपास से 108 बार हमला…पैर हुआ छलनी

इंदौर, 28 नवंबर। Big News in Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट स्कूल में लड़ाई के दौरान कक्षा चार के छात्र पर उसके तीन सहपाठियों ने ज्योमेट्री कंपास से 108 बार हमला किया। इस घटना का संज्ञान लेते हुए बाल कल्याण समिति (CWC) ने पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष पल्लवी पोरवाल ने कहा कि 24 नवंबर को एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में लड़ाई के दौरान छात्र पर उसके सहपाठियों ने ज्यामिति कंपास से 108 बार हमला किया था। यह मामला चौंकाने वाला है। 

बच्चों और उनके परिवारों की होगी काउंसलिंग

पल्लवी पोरवाल ने कहा कि हमने इतनी कम उम्र के बच्चों के हिंसक व्यवहार का कारण जानने के लिए पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी है। सीडब्ल्यूसी घटना के संबंध में बच्चों और उनके परिवारों की काउंसलिंग करेगी और पता लगाएगी कि क्या बच्चे ऐसे वीडियो गेम खेलते हैं, जिनमें हिंसक दृश्य होते हैं।

पीड़िता के पिता ने स्कूल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि 24 नवंबर को दोपहर करीब दो बजे स्कूल में बेटे पर हमला किया गया था। इससे वह काफी डर गया है। उन्होंने कहा कि जब मेरा बेटा घर लौटा तो उसने आपबीती सुनाई। मुझे अभी भी नहीं पता कि उसके सहपाठियों ने उसके साथ इतना हिंसक व्यवहार क्यों किया। स्कूल प्रबंधन मुझे कक्षा का सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं करा रहा है। घटना की शिकायत एरोड्रम थाने में दर्ज (Big News in Indore) करायी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button