अन्य ख़बरें

URFI NEW LOOK : यमराज के सींग ब्रा से Urfi Javed ने बनाई ड्रेस, हुस्न देख फैंस बोले- न छिपा पा रही, न दिखा पा रही

मुंबई, 23 अगस्त। URFI NEW LOOK : बिग बॉस ओटीटी उर्फी जावेद इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. उनका आउटफिट हर बार अतरंगी होता है जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. मगर उर्फी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों की बोलती बंद करने के लिए कुछ यूं कपड़े पहने कि देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया. यमराज के सींग लगाकर रील बनाने वाली उर्फी को देख लोग बोले-न दिखा पा रही हो न छिपा पा रही हो।

एक फैन ने लिखा- प्लीज मुझे एड्रेस भेज दो मुझे कु कपड़े लेने हैं

उर्फी के इस पोस्ट पर उनके फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- प्लीज मुझे एड्रेस भेज दो मुझे कु कपड़े लेने हैं. एक यूजर ने उर्फी को फीमेल रणवीर सिंह बता दिया. एक यूजर ने लिखा- आपके वीडियो का इंतजार रहता है.उर्फी अपने लुक की वजह से हमेशा छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की थी. उसमें उन्होंने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी थी. उनका लुक काफी वायरल हुआ है.वर्कफ्रंट की बात करें बिग बॉस ओटीटी के बाद से उर्फी हर जगह छा गई हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. वह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button