मध्यप्रदेशराजनीती

Woman got Punishment : BJP को वोट देने पर देवर ने भाभी को जमकर पीटा…गुहार लेकर पहुंचीं CM हाउस… ‘शिवराज’ ने लिया ये एक्शन देखें

भोपाल, 09 दिसंबर। Woman got Punishment : मध्यप्रदेश में शानदार जीत दर्ज करने वाली बीजेपी अब मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर मंथन में जुटी है। शिवराज सिंह चौहान लोगों के बीच जाकर बड़ी जीत दिलाने की बधाई दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने बीजेपी को वोट देने वाली एक मुस्लिम महिला से मुलाकात की, जिसे उसका परिवार प्रताड़ित कर रहा है।

दरअसल, समीना बी नाम की महिला अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस पहुंचीं। उन्हें सीएम शिवराज सिंह ने यहां बुलाया था।कारण, सीएम को जानकारी मिली थी कि बीजेपी को वोट देने पर सीहोर जिले के बरखेड़ा हसन गांव की मुस्लिम महिला के साथ मारपीट की गई है। इसके बाद सीएम शिवराज ने समीना बी को सीएम आवास बुलाकर चर्चा की, उसका हाल जाना और उसे सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया।

मुलाकात के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मैंने उनसे कहा है कि मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का है। यहां की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके देवर ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट की घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है। पीड़ित महिला ने बताया कि  4 दिसंबर सोमवार को करीब शाम 5 बजे मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल (बीजेपी) के जीतने की खुशियां मना रहे थे।

पीड़िता ने आगे बताया, इसी दौरान मेरा देवर जावेद खां ने बीजेपी को वोट देने को लेकर गाली-गलौज करने लगा। उसने जब इसका विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की। वहीं, पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि मामले को लेकर थाने में शिकायत की गई है। मगर, पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार नहीं किया है। वह पुलिस की कार्रवाई (Woman got Punishment) से नाराज होकर मामले में कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button