मध्यप्रदेश

Minister Car Accident Update : केंद्रीय मंत्री की कार एक्सीडेंट से हुई एक की मौत…अब मंत्रीजी मीडिया के सामने क्या बोले सुनें VIDEO

जबलपुर, 08 नंवबर। Minister Car Accident Update : छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में हादसे का शिकार हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल जांच कराने जबलपुर पहुंचे। यहां के एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए उनकी MRI की। केंद्रीय मंत्री को मामूली मसल इंजरी हुई है। हादसे को लेकर उन्होंने बताया कि यह हादसा उनकी जिंदगी की पहली ऐसी घटना थी जिसमें वह कुछ नहीं कर पाए और खुद की लाचारी महसूस हुई। हमने घायल को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की लेकिन लाचारी जीवन भर रहेगी। 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि उनके ड्राइवर ने मोटरसाइकिल सवार को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन  सफल नहीं हो पाए। इस दौरान उनकी खुद की गाड़ी भी खाई की तरफ चली गई थी। केंद्रीय मंत्री ने हादसे में जान गंवाने वाले परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट करते हुए ईश्वर से उन्हें शक्ति देने की कामना की। उन्होंने कहा कि जिस तरह की घटना मैंने सड़क पर देखी इससे हमें आत्म मंथन करने की जरूरत है कि किस तरह से जरा सी लापरवाही हमारी जान पर बन आती है। हादसे को लेकर हो रहे विरोध को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा है कि हादसे पर इस तरह का तमाशा नहीं होना चाहिए।

क्या है पूरा मामला 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में रोड शो के बाद वापस जा रहे थे। इस दौरान सिंगोडी बाईपास पर खाकरा चौरई के पास गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं  तीन बच्चे गंभीर घायल है, जो बाइक पर बैठे हुए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button