Breaking Newsछत्तीसगढ

Korba ED Return Breaking : कलेक्ट्रोरेट माइनिंग पहुंची ईडी की टीम…मची खलबली

कोरबा, 15 फरवरी। Korba ED Return Breaking : प्रदेश में चल रहे कोल स्कैम में चल रही जांच की टीम में एक बार फिर ईडी की टीम कोरबा रिटर्न हो गई है। ईडी की टीम कलेक्टोरेट दफ्तर के माइनिंग में दस्तावेज खंगाल रही है। ईडी के टीम की दबिश के बाद एक बार फिर जिले में खलबली मच गई है।

बता दें कि कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लेवि वसूली का मामला शांत (Korba ED Return Breaking) नही हो रहा है। कोयला स्कैम कोरबा से जुड़े होने से बुधवार की सुबह एक बार फिर ईडी की कोरबा के माइनिंग दफ्तर पहुंची है। ईडी के टीम की दबिश के बाद कई अधिकारियों के तोते उड़ गए है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी एक बार फिर कोरबा पहुंचे हुए हैं। यहां कलेक्टर कार्यायल में संचालित खनिज विभाग और डीएमएफ के कार्यायल में ईडी के अधिकारियों दस्तावेज खंगाल रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि 8 सदस्यी टीम कोरबा पहुंची है, लेकिन इस बार इन अफसरों के साथ सशस्त्र बल के जवान नही हैं।

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ में कोयला लेवी के मामले में जांच कर रही ईडी की टीम पूर्व में रायगढ़, कोरबा सहित छत्तीसगढ़ के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी। कोरबा में भी ईडी की टीम ने कोयला कारोबार सहित खनिज विभाग के दफ्तर में अक्टूबर महीने छापामार कार्रवाई कर दस्तावेज जब्त किये थे।

इस कार्रवाई के ठीक 4 महीने बाद आज एक बार फिर ईडी की टीम ने दोबारा कलेटोरेट में संचालित खनिज विभाग और डीएमएफ के दफ्तर में जांच करने पहुंची हैं। इस पूरे मामले को लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहा हैं। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक टीम में 8 अधिकारी हैं, जिनमें 2 अफसर माईनिंग और 2 अफसर डीएमएफ के दफ्तर में दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button