जुर्म

Mirzapur Gang Exposed : नकली सोना गिरवी रखकर IDFC बैंक से लिया लोन, तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

कोरबा, 12 अक्टूबर। CG CRIME :  जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली सोना खपाने वाले मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनका एक सदस्य कोरबा के नॉनबिर्रा का रहने वाला बताया जा रहा है। गिरोह के कब्जे से नकली सोने से बना हुआ कुछ सामान धारा 102 के तहत जब्त किया गया है। इस मामले में अगली कार्रवाई की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के विंध्य क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर जिले से संबंधित नकली सोना वाले गिरोह की चालबाजी का ढोल आखिरकार फट ही गया। बड़े कारनामे को अंजाम देने से पहले सीएसईबी चौकी पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ लिया। मुनव्वर, अभिनव और उसका एक साथी इस मामले में शामिल है। उनके पास से पुलिस ने नकली सोने की चूड़ियां और अन्य सामान जब्त किया है। बस स्टैंड क्षेत्र में नए शिकार की खोज के दौरान पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बताया गया कि चांदी से बने सामान पर गोल्ड कोटिंग की गई थी।

चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि इस तरह की जानकारी मिली है कि गिरोह के द्वारा नकली सोना को एचडीएफसी कोसाबादी ब्रांच में गिरवी रखकर लोन लिया गया है। अगर ऐसी रिपोर्ट वहां से होती है तो अगली कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button