जुर्ममध्यप्रदेश

RPF POLICE ACTION : ‘गरीब रथ ट्रेन’ में मिला ‘ढाई किलो सोना’…कीमत 1.5 करोड…देखें बैक टू बैक VIDEO

जबलपुर, 09 नवंबर। RPF POLICE ACTION : चुनाव के मद्देनजर आरपीएफ द्वारा ट्रेनों व प्लेटफॉर्मों में जाँच अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान बाहर से आने वाली ट्रेनों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। इस अभियान के चलते बुधवार को गरीब रथ आने के समय आरपीएफ जब चैकिंग कर रही थी, तभी मुंबई से आए एक युवक से करीब ढाई किलो सोने के जेवरात जब्त किए गए। उक्त युवक द्वारा ये जेवरात जबलपुर के व्यापारियों को दिखाने के लिए लाना बताया जा रहा है। आरपीएफ द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

इस संबंध में कमांडेंट अरुण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि चुनाव के मद््देनजर जांच के निर्देश दिए गए हैं। जिसके चलते जबलपुर पोस्ट प्रभारी इरफान मंसूरी अन्य स्टाफ के साथ प्लेटफॉर्म पर जांच कर रहे थे, तभी एक युवक बैग लिए दिखा उससे पूछताछ करने पर वह थोड़ा सकपका गया।

बैग की जांच में उसके पास सोने के जेवरात मिले। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अविनाश मधुकर बताया और ये जेवरात मुंबई के एमएस संघवी धनरूपजी रेवाजी एंड कंपनी से लाना बताया, जो यहां के व्यापारियों को दिखाने लाया था। इस जानकारी के बाद आरपीएफ द्वारा अग्रिम जांच की (RPF POLICE ACTION) जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button