Breaking Newsमध्यप्रदेश

Mahasammelan of Kalchuri Samaj : कलचुरी समाज का प्रदेश के विकास में अहम योगदान, मुख्यमंत्री कलचुरी समाज के महासम्मेलन में हुए शामिल

भोपाल, 04 जून। Mahasammelan of Kalchuri Samaj aj : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कलचुरी समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए और सहस्त्रबाहु भगवान मंदिर के विकास एवं सामुदायिक भवन का भूमि-पूजन किया। ई-8, अरेरा कॉलोनी वसंत कुंज,भोपाल स्थित मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री ने पूजा-अर्चना भी की। प्रारंभ में मुख्यमंत्री का समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कलचुरी समाज परिश्रमी समाज है, जिसका प्रदेश के विकास में योगदान है। समाजों के उत्थान से देश और प्रदेश का भी उत्थान होता है। समाज द्वारा दिए गए सुझावों के अनुरूप शासन द्वारा आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। शिक्षा और व्यवसाय के क्षेत्र में समाज के निर्धन वर्ग के विकास के लिए भी प्रयास किए जाएंगे। महासभा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कलचुरी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप सूर्यवंशी को सम्मानित भी किया।

महापौर मालती राय, सीहोर विधायक सुदेश राय, पूर्व विधायक कोतमा दिलीप जायसवाल सहित डॉ. एल.एन. मालवीय,अरविंद वर्मा, राजेश चौकसे सहित अनेक समाज बंधु उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत पुष्पहार से किया गया। राजाराम ने स्वागत भाषण दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button