अन्य ख़बरें

World Cup Final : दुखद खबर…! कप्तान रोहित शर्मा को रोते हुए देख भावुक हुआ सॉफ्टवेयर इंजीनियर…Heart Attack से हुई मौत

तिरूपति, 21 नवंबर। World Cup Final : भारत को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारते हुए देखने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर ज्योति कुमार यादव (32) को कार्डियक अरेस्ट हो गया। कथित तौर पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को रोते हुए देखकर वह भावुक हो गए। यह दुखद घटना आंध्र प्रदेश के तिरूपति जिले में हुई। 

विश्‍व कप फाइनल में रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार से उबरने में असमर्थ टीम इंडिया के एक कट्टर प्रशंसक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह दुखद घटना आंध्र प्रदेश के तिरूपति जिले में हुई।

भारत को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारते हुए देखने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर ज्योति कुमार यादव (32) को कार्डियक अरेस्ट हो गया। कथित तौर पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को रोते हुए देखकर वह भावुक हो गए। परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह तिरुपति ग्रामीण मंडल के दुर्गासमुद्रम गांव में अपने घर पर टेलीविजन देखते समय गिर गए। उन्हें तुरंत तिरुपति के रुइया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के बेटे, यादव जल्द ही शादी करने वाले थे। इस बीच, तिरुपति शहरी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष मोहित रेड्डी ने सोमवार को यादव के घर का दौरा किया और उनके निधन पर शोक प्रकट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button