जुर्ममध्यप्रदेश

Hanging Student : छात्र फांसी मामले में नया बड़ा खुलासा…! कारण…? देखें VIDEO

उज्जैन, 24 नवंबर। Hanging Student : देवास रोड की डिवाइन सिटी में रहने वाले 10वीं कक्षा के छात्र के फांसी लगाकर आत्महत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस को पता चला है कि छात्र को लड़कियों की तरह सजने और संवरने का शौक था। डिवाइन सिटी कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय प्रियांशु पिता राजेंद्र यादव उज्जैन पब्लिक स्कूल में 10 वीं का छात्र था। वह अपने मां के साथ रहता था।

प्रियांशु ने बुधवार को अपने मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रियांशु ने यह कदम तब उठाया जब वह घर पर अकेला था। पुलिस ने जांच की तो पता चला प्रियांशु की मां-पिता का तीन साल पहले तलाक हो चुका था। मां प्रीति यादव एमआर का करती है और घटना के समय वह ड्यूटी पर गई हुई थी। यह भी पता चला है कि प्रियांशु को युवतियों की तरह श्रृंगार करने का शौक था। वह इस तरह के वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला करता था। जिसके कारण कई लोग उस पर कमेंट्स करते थे।

नागझिरी थाना प्रभारी केएस गेहलोत ने बताया कि आत्महत्या के मामले में फिलहाल स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। छात्र के मोबाइल की जांच की जा रही है। उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर मेकअप करते हुए, हाथों में नेन पॉलिश लगाते, लड़कियों की तरह आभूषण पहनकर कई वीडियो पोस्ट किये थे। जिस पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किये थे। छात्र ने टैटू भी बनवाये हुए था। ये भी पता चला है कि छात्र मेकअप का कोर्स (Hanging Student) भी कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button