राष्ट्रीयव्यापार

Share Market News : बाजार खुलते ही इस शेयर में Boom, दांव खेलने से हो सकती है पैसों की बारिश !

नई दिल्ली, 16 जनवरी। Share Market News : ऑटो एंसिलरी कंपनी मिंडा कॉर्पोरेशन के शेयरों में आज शुरुआती कारोबार में 4 फीसदी की उछाल आई। इस शेयर में खरीदारों की काफी दिलचस्पी है। यह व्यापक बाजार में उच्च अस्थिरता के बावजूद व्यापारिक शेयरों में से एक है।

तकनीकी रूप से, स्टॉक ने औसत से अधिक वॉल्यूम के साथ त्रिकोण पैटर्न से ब्रेकआउट दर्ज किया है। इसके वॉल्यूम में लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी हुई है जो स्टॉक में मजबूत खरीदारी की दिलचस्पी का सबूत है।शेयर अपने सभी महत्वपूर्ण मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहा है। मूविंग एवरेज में तेजी का रुझान स्टॉक में और तेजी का संकेत दे रहा है। इसका रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (62.44) तेजी के क्षेत्र में है और व्यापक बाजार की तुलना में मजबूत आरएसआई का संकेत दे रहा है।

इसका ट्रेंड इंडिकेटर ADX (20.43) मजबूत ट्रेंड स्ट्रेंथ दिखा रहा है (Share Market News) जबकि OBV इस हैं। स्टॉक में भारी खरीदारी गतिविधि दिखा रहा है। कुल मिलाकर यह शेयर तकनीकी रूप से मजबूत हुआ है और आने वाले दिनों में और ऊपर जा सकता है।इसका मीडियम रेजिस्टेंस 240 रुपये के स्तर पर है। इसके बाद यह 260 रुपये और इससे ऊपर की ओर जा सकता है। इसका सपोर्ट 215 रुपये के स्तर पर है। सोमवार को एनएसई पर कंपनी का शेयर 227 रुपये पर पहुंच गया था। मोमेंटम ट्रेडर्स आने वाले दिनों में इस शेयर पर नजर रख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button