मनोरंजन

Bholaa Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई अजय देवगन की भोला, जानिए तीन दिन में कितने का हुआ धंधा

नई दिल्ली, 02 अप्रैल। Bholaa Box Office Collection : बॉक्‍स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का हाल बुरा है। रिलीज के दूसरे दिन Bholaa फिल्‍म की कमाई में 35 फीसदी की ग‍िरावट दर्ज की गई है। अजय देवगन के स्‍टारडम और उनकी प‍िछली फिल्म की सफलता को देखते हुए यह चौंकाने वाली बात तो है ही, अब अगर वीकेंड में भी फिल्‍म Bholaa की कमाई नहीं बढ़ती है तो यह खतरनाक संकेत दे सकती है।

भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दर्शक फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। अजय देवगन की इस फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। Bholaa फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ का कारोबार किया है।

ओपनिंग डे पर गुरुवार को फिल्‍म ने जैसे-जैसे 10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था, शुक्रवार को फिल्‍म की कमाई में करीब 35% की गिरावट दर्ज की गई है। शुक्रवार को Ajay Devgan की फिल्म भोला ने महज 6.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। शनिवार को Ajay devgan की फिल्म भोला ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ का कलेक्शन किया है।

रामनवमी के दिन रिलीज हुई Ajay Devgan की फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन की कलाकारी और फिल्म की कहानी ने सभी दर्शकों को बांधे रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तकरीबन 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी अजय देवगन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अजय देवगन फिल्म ‘भोला’ के डायरेक्‍टर भी हैं, बतौर डायरेक्‍टर यह Ajay Devgan की चौथी फिल्‍म है। अजय देवगन की पिछली र‍िलीज फिल्म ‘दृश्‍यम 2’ भी मलयालम फिल्‍म की रीमेक होने के बावजूद 200 करोड़ क्‍लब में एंट्री की थी। ‘बॉक्‍स ऑफिस इंडिया’ की र‍िपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘भोला’ ने महज तीन दिनों में 28 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।

भोला फिल्म साउथ की सुपर सक्सेस फुल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। कार्ति स्टारर ओरिजनल फिल्म कैथी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अजय देवगन ने ‘भोला’ में लीड रोल प्ले करने के साथ ही इसका निर्देशन भी किया है।Bholaa फिल्म में अजय और तबू के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमला पॉल, गजराज राव और अन्य कलाकार भी हैं। भोला की कहानी एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच फंस जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button