छत्तीसगढराजनीती

General Secretary of CONG : प्रियंका के रोड शो में उमड़ी महिलाओं की भीड़

रायपुर, 15 नवंबर। General Secretary of CONG : कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रिंयका गांधी मंगलवार को राजधानी रायपुर में रोड शो किया। उनका काफिला राजीव गांधी चौक से निकला जो तेलघानी नाका में जाकर समाप्त हुआ। श्रीमती गांधी के रोड शो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज साथ गाड़ी में मौजूद थे। विकास उपाध्याय काफिले में आमापारा चौक से हजारो कार्यकताओं के साथ शामिल हुए और अंत तक मौजूद रहें। रोड शो में भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। सड़को पर दोनो ओर लोगो का हुजुम मौजूद था। जिन्होंने उनका अभिवादन किया और गृह लक्ष्मी योजना के लिए आभार जताया। महिलाओं ने कहा कि इस योजना से हमें आर्थिक समृद्धि प्राप्त होगी। 

कांग्रेस ने कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में गृह लक्ष्मी योजना के तहत सरकार बनने के तुरंत बाद महिलाओं को सम्मान स्वरूप राशि प्रदान कर रही है। सरकार बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी 15 हजार रूपये तुरंत महिलाओ के खाते में पहूॅंच जायेगे। 

विकास उपाध्याय ने जनवंदन यात्रा (General Secretary of CONG) के तहत मंगलवार को कोटा टीचर्स कॉलोनी, सांईनाथ कॉलोनी, मारूति लाईफ स्टाईल गये यहां बड़ी संख्या में रहवासियों से मुलाकात हुई व उन्होने सहयोग का आश्वासन दिया। इसके अलावा श्री उपाध्याय ने ईदगाह भाठा में मुस्लिम समाज, शीतला कॉलोनी मुर्रा भट्टी, एकता नगर, सेक्टर 3 गुढ़ियारी में विभिन्न समाज के लोगो की बैठक ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button