जुर्ममध्यप्रदेश

Election Violent Breaking : अमरपाटन क्षेत्र से आई बड़ी खबर…! कांग्रेस नेता पर पेट्रोल बम से हमला VIDEO

मैहर, 16 नवंबर। Violent Breaking : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के एक दिन पहले हिंसक घटना की खबर भी आई है। मैहर के अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र के रामनगर में देर रात बवाल हो गया।

नगर परिषद के कर्मचारियों के द्वारा वार्ड क्रमांक 5 में शराब बांटी जा रही थी, वहीं जब कांग्रेस के नेता ने इसका विरोध किया तो नाराज होकर कर्मचारी सहित दो आरोपियों ने उन पर पेट्रोल छिड़क दिया और बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में रामनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है कि नगर परिषद के कर्मचारी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए शराब बांट रहे थे।

पीड़ित अजय तिवारी ने बताया कि उन्हें देर रात शराब बांटने की सूचना मिली थी। वह वार्ड 5 पहुंचे तब वार्ड के प्रभारी राजेंद्र पटेल और सुजीत पटेल के द्वारा शराब बांटी जा रही थी। उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उन पर हमला कर दिया गया और पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की गई।

जब वह अपने इरादों में सफल नहीं हुए तब बाइक को फूंक दिया। घटना की सूचना मिलने पर कांग्रेस के समर्थक थाने पहुंचे वहीं अपने समर्थकों के बचाव में बीजेपी के भी कई लोग थाने के बाहर घूमते दिखाई (Election Violent Breaking) दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button