जनसंपर्क छत्तीसगढ़जनसंपर्क मध्यप्रदेशजनसम्पर्क

Tree Plantation : मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने बरगद, बेलपत्र, मौलश्री, गुलमोहर और पीपल के पौधे रोपे

भोपाल, 07 अक्टूबर। Tree Plantation : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट उद्यान में बरगद, बेलपत्र, मौलश्री, गुलमोहर और पीपल के पौधे रोपे। जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पौध-रोपण किया और विभाग में वरिष्ठ पदों के प्रभार सौंपे जाने की घोषणा के त्वरित क्रियान्वयन के लिए धन्यवाद देते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि जनसंपर्क विभाग में पहली बार बड़ी संख्या में एक साथ अधिकारी और कर्मचारियों को प्रत्येक संवर्ग में वरिष्ठ पद का प्रभार सौपा गया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी। जनसंपर्क आयुक्त श्री मनीष सिंह भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने राज्य शासन की नीतियों, विकास कार्यक्रमों और कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुँचाने और उत्कृष्ट प्रचार-प्रसार कार्य करने के लिए भी अधिकारियों की कार्यप्रणाली को सराहा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पेसा मोबिलाइजर भी पौध-रोपण में शामिल हुए। इनमें बैतूल, खरगोन, रतलाम, डिण्डौरी, शहडोल और धार जिलों के 59 पेसा मोबिलाइजर शामिल हैं। नेहरू युवा केन्द्र संगठन मध्य प्रदेश के श्री सुरेन्द्र शुक्ला, श्री संजय शुक्ला, हर्षा हसवानी, दीपिका उदासी, संजय शुक्ला, श्री अक्षरा श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव के अलावा श्री शुभम शुक्ला और शिवानी शुक्ला ने भी पौध-रोपण किया। अशोक नगर के सामाजिक कार्यकर्ता श्री शालिकराम श्री दिलीप कुमार, श्री विनीत कुमार, श्री यशवंत रघुवंशी और मनीष कुमार भी पौधरोपण में शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button