छत्तीसगढ

CM ki PG Padhai : मेरा PG पूरा नहीं हुआ…नंबर कम आएगा तो मुश्किल होगी… अपनी पीजी की पढ़ाई CM बघेल पर क्या बोले सुने VIDEO

रायपुर, 25 अप्रैल। CM ki PG Padhai : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बार फिर पढ़ाई की दुनिया में वापसी करना चाहते हैं। दरअसल उन्होंने हेमचंद यादव यूनिवर्सिटी के मंच पर अपनी इच्छा को सबके सामने जाहिर किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि- मैं एक बात सभी छात्र छात्राओं से शेयर करना चाहता हूं, कि मेरा पीजी पूरा नहीं हुआ है। डॉ ओमप्रकाश जी बैठे हैं, वहीं मेरा फार्म भर देते थे। दूसरे साल की परीक्षा देने नहीं गया। प्रीवियस तो कर लिया, लेकिन फाइनल ईयर की परीक्षा नहीं दी। लेकिन अब सोचता हूं कि पीजी कर ही लूं। कर लूं… लेकिन डर इस बात का है कि नंबर कम आया, तो आपलोग क्या बोलेंगे। ये भी डर बना हुआ है, नंबर कम आया…मुख्यमंत्री परीक्षा देने जाये तो अच्छी बात है, यदि परीक्षा में नंबर कम आया तो मुश्किल होगी। ठीक है ना… बताओ क्या करना चाहिये..

मुख्यमंत्री जब ये संवाद छात्र-छात्राओँ से कर रहे थे, तो नीचे बैठे छात्र-छात्राएं उनसे यही कह रहे थे, कि पीजी की पढ़ाई उन्हें पूरी करनी चाहिये। मुख्यमंत्री ने जिस अंदाज में ये पूरी बातें बच्चों की बीच कही, लगता है कि जल्द ही मुख्यमत्री पढ़ाई की दुनिया लौट सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button