छत्तीसगढ

Rajim Incident : अब मदद के लिए नहीं बढ़ाएंगे हाथ…! 7 के खिलाफ मामला दर्ज…VIDEO देखकर समझे मामला

गरियाबंद, 12 सितंबर। Rajim Incident : राजिम थाना क्षेत्र के नवापारा के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को ठोक दिया। इसके बाद उसे रोकने गए युवक की जान की परवाह किए बगैर उसने कार को 2 किलोमीटर तक दौड़ाया। कार रुकी तो चालक की धुनाई हो गई। मामले में चालक पर कार्रवाई होने की बजाय पुलिस ने चालक को पीटने वाले 7 लोगों के खिलाफ बलवा और मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर दिया है। वहीं दूसरे पक्ष से लिखित शिकायत नहीं आई इसलिए चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, रविवार सुबह करीब 11 बजे नवापारा के पास कार क्रमांक सीजी 12 ए एन 7468 ने बाइक सवार दो लोगों को ठोकर मार दी। आसपास मौजूद लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की, पर वो नहीं रुका। उस कार को रोकते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कार का पीछा करते बाइक सवार दिख रहे हैं। लापरवाह चालक आपाधापी में भागते-भागते सड़क किनारे एक महिला को भी ठोकर मार दिया।

राजिम पूल के आगे कार की स्पीड धीमी हुई तो बाइक से नीचे उतर कर युवक कार को रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इस बीच एक युवक कार के बोनट पर भी चढ़ जाता है।पीछे बाइक सवार कार को रोकने की कोशिश करते हैं। राजिम पेट्रोल पंप के पास कार किसी तरह रुकने के बाद, चालक की धुनाई भी करते देखा जा सकता है। पुलिस के कस्टडी में भी लापरवाह चालक के खिलाफ फूटा गुस्सा दिख रहा है, लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

पिटाई करने वाले 7 के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में कुम्हारी निवासी कार चालक ऋत्विक धनगढ़ की शिकायत पर पुलिस ने योगेश साहू समेत 6 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। चालक ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सेल्फ इंप्लाय है और कोपरा आ रहा था। राजिम के पास पहुंचते ही उसके गाड़ी से विपरीत दिशा में आने वाली गाड़ी घसीट गई। जिसके बाद योगेश साहू समेत अन्य ने गाली गलौच कर उसकी पिटाई कर दी।

मामले में एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने कहा कि अब दूसरे पक्ष के लोगों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है। पतासाजी करते रहे पर चालक के खिलाफ कोई नहीं पहुंचा। चालक के शिकायत (Rajim Incident) पर मामला दर्ज किया गया है।मामले में विवेचना जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button